ये है दुनिया के सबसे खुबसूरत क्रिकेट मैदान

क्रिकेट दुनिया का सबसे ज्यादा खेले और देखे जाने वाला खेल है . इस खेल का रोमांच ही कुछ  ऐसा है की खिलाडियों को भगवान् का दर्जा दिया जाता है . साँसे रोक देने वाला रोमांच और पल पल बनते बिगड़ते समीकरण ही इस खेल की सबसे बड़ी खूबसूरती है .  लेकिन एक और चीज है जो दर्शको को इस खेल की तरफ मोडती है वो है क्रिकेट के स्टेडियम. स्टेडियम में लाखो लोगोके बीच बैठ कर खेल का जो मजा आता है उसकी तुलना किसी अन्य चीज से नहीं की जा सकती है . और यह मजा दुगना तब हो जाता है जब खेलका मैदान खुद प्रक्रति की खूबसूरती का एक नमूना हो . तो चलिए आज आपको दिखाते है दुनिया के सबसे खुबसूरत क्रिकेट के मैदान जो की किसी  फिल्म कि लोकेशन से कम नहीं है .

   Fairy Meadow, Gilgit- Pakistan 


गिलगित पाकिस्तान में नंगा पर्वत की गोद में बसे इस घास के मैदान में  स्थित यह मैदान  पर्यटकों के लिए हमेशा हि आकर्षण का केंद्र रहा है .  हर साल लाखो पर्यटक यंहा आकर नंगा पर्वत कि खूबसरती का आनंद लेते है साथ ही यंहा के मैदान मे क्रिकेट और पोलो खेलने का मौका नहीं छोड़ते .

Bamburgh Cricket Club in Northumberland.


Singapore Cricket Club.


Switzerland



Chitral, Northern Pakistan.




Base camp of Mount Everest


Portchester Castle in Hampshire


Krishnagiri Stadium, Wayanad , Kerala.


Limerick CC vs N. Kerry CC in Kerry Ireland



ये है दुनिया के सबसे खुबसूरत क्रिकेट मैदान ये है दुनिया के सबसे खुबसूरत क्रिकेट मैदान Reviewed by netfandu on 8:32 AM Rating: 5